देखिए कैसे बीच रोड पर एक दूसरे से भिड़ गए Cobra और नेवला, Result…

Fight between Cobra & Mongoose : अस्तित्व (Existence) के लिए जानवरों के बीच लड़ाई होती है। एक ही प्रजाति के दो जानवर भी आपस में भिड़ जाते हैं और कभी-कभी अलग-अलग प्रजाति (Species) के जानवर भी लड़ाई करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई से संबंधित वीडियो देखने को मिलते हैं। हाल में ही वायरल एक वीडियो बीच सड़क पर कोबरा और नेवले की लड़ाई से जुड़ा हुआ है। इसमें कोबरा (Cobra) और नेवले (Mongoose) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। इस खतरनाक फाइट (Fight) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

लोग कर रहे लड़ाई के रिजल्ट का इंतजार

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि नेवला कैसे कोबरा पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। इस बीच अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। वीडियो में कोबरा और नेवला एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। वहां मौजूद कुछ लोग मुकाबले के नतीजे (Result) का बेसब्री से इंतजार करते देखे जा सकते हैं।

नेवले ने कोबरा को बना लिया शिकार

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि कैसे नेवले ने किंग कोबरा (King Cobra) को अपना शिकार बना लिया है। इसी तरह सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले कोबरा और चूहे के बीच खूनी लड़ाई देखने को मिली थी, जिसमें एक बड़ा चूहा कोबरा पर भारी पड़ता नजर आ रहा था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.