2 माह से तबरेज 10वीं की नाबालिग छात्रा को कर रहा था टॉर्चर, अब बीच सड़क पर बाल खींचकर और मारपीट कर जिंदगी खराब करने की दी धमकी, गिरफ्तार

Dhanbad Jharkhand news : धनबाद जिला अंतर्गत हरिहरपुर थाना क्षेत्र के लालूडीह निवासी तबरेज ने गोमो बाजार स्थित पुराना बाजार में सरेआम बिशप राकी हाई स्कूल की 10वीं की छात्रा का बाल खींच कर उसकी जिंदगी खराब करने की धमकी दी है। तबरेज गत दो महीने से छात्रा को परेशान कर रहा था। घटना गुरुवार की है। जब छात्रा स्कूल जा रही थी तो तबरेज बीच सड़क पर उसका बाल पकड़कर खींचने लगा। इस घटना के बाद डरी सहमी छात्रा ने शोर मचाना शुरू किया तो वह भाग निकला। छात्रा दौड़कर कुछ फासले पर खड़ी महिलाओं के पास गई। महिलाओं ने उसे हिम्मत दिया और उसके सिर पर तेल लगाया। 

बाल खींचने से छात्रा को होने लगा सिर में दर्द

पीड़िता का कहना था कि बाल खींचने से उसके सिर में दर्द हो रहा है। इस बीच स्थानीय दुकानदार वहां पहुंच गए और छात्रा को सुरक्षित स्कूल पहुंचाया। वहां वह कक्षा में चली गई। समाजसेवी राहुल राय, पंचायत समिति सदस्य नारंग स्कूल गए और घटना की जानकारी प्राचार्य और शिक्षकों को दी। प्राचार्य ने पीड़ित छात्रा से घटना की जानकारी ली। इस दौरान डरी सहमी नाबालिग छात्रा फफक-फफक कर रोते हुए सारी बात बताई। स्कूल प्रबंधन की सूचना पर हरिहरपुर थाना की पुलिस स्कूल पहुंचे और छात्रा से घटना के बाबत पूछताछ की। छात्रा ने घटना की लिखित शिकायत सहायक अवर निरीक्षक से की और न्याय की मांग करते हुए सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की। आरोपित युवक तबरेज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा बोली-बीच सड़क पर करने लगा मेरी पिटाई

पीड़िता ने कहा है कि वह स्कूल आ रही थी तो तबरेज ने उसके साथ बदसलूकी की और उसे छेड़ा। उसके और पूरे खानदान के बारे में गंदे शब्दों का प्रयोग किया। भला-बुरा कहा तथा उसकी जिंदगी खराब कर देने की धमकी दी। वह भी सड़क पर उसके बाद खींचे और मारपीट की। ‌

नाबालिग छात्रा की पढ़ाई बंद कराने की धमकी

छात्रा ने बताया की तबरेज उसकी पढ़ाई बंद कराने की धमकी भी दे चुका है। पीड़िता ने इसके पूर्व की घटनाओं का भी उल्लेख अपनी शिकायत में किया है। कहा है उसे दो माह से तबरेज टार्चर कर रहा है। किताब भी फाड़ दी। काल नहीं करने पर कई बार जान मारने की धमकी दे चुका है। पैसा, चाकलेट और फोन दिया जो उसके सामने फेंक दी। हमेशा अजीब शब्दों का प्रयोग करता था। उसने कई बार धमकी दी कि अगर काल नहीं किया तो पापा मर जाएंगे। भयभीत पीड़िता ने कहा है कि मेरे पापा और खानदान को क्षति नहीं हो, इसलिए किसी को कुछ नहीं बताई थी। अपनी मां को इसके बारे में बता चुकी है। मां तबरेज के घर गई थी। इसके बाद वह पीछा नहीं करता था। आज उसका बाल खींचा। दूसरी ओर तबरेज ने कहा है कि उसने मजाक से बाल खींचा था, नहीं मालूम था कि चोट लग जाएगी।

प्रतीकात्मक चित्र।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.