इस Child Care सेंटर में अचानक शुरू हो गई फायरिंग, 24 बच्चों सहित 36 लोगों की गई जान, 12 जख्मी, हमलावर…

Foreign News, Thailand : थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू प्रांत में 6 अक्टूबर को एक चाइल्ड केयर सेंटर में अचानक फायरिंग शुरू हो गई। इंटरनेशनल मीडिया के अनुसार, इस सामूहिक गोलीबारी में मृतकों की संख्या बढ़कर 24 बच्चों समेत 36 हो गई है। इसके अलावा अन्य 12 लोगों के घायल होने की खबर है। हमला करने वाला पूर्व पुलिस अधिकारी था, जिसने अपने पूरे परिवार को मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली। हमले की खबर से पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है।

34 साल का है हमलावर पूर्व पुलिस अधिकारी, पूरे परिवार को मार डाला

प्रांतीय जनसंपर्क विभाग के फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ितों में 24 बच्चे और 12 लोग शामिल हैं। स्थानीय पुलिस ने बताया कि गोलीबारी स्थानीय समय के अनुसार दोपहर करीब 12:40 बजे हुई थी। चाइल्ड केयर सेंटर में गोलीबारी की घटना पर ना क्लैंग पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक कोर्नविट नितखम्हन ने बताया कि कथित तौर पर हमलावर एक 34 वर्षीय पूर्व पुलिस अधिकारी है। हमला करने के बाद आरोपी ने अपने पूरे परिवार को भी मार डाला और आत्महत्या कर ली।

देश के प्रधानमंत्री ने जताया शोक

थाइलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओ-चा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि भयावह घटना के बारे में मैं मृतकों और घायलों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख को आदेश दिया है कि जांच में तेजी लाएं। टीवी फुटेज में दिखाया गया है कि एंबुलेंस और पीड़ितों के परिवार चाइल्ड केयर सेंटर के बाहर जमा हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *