पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो के स्कूली बस से उसी विद्यालय के एक छात्र की मौत व एक घायल

Road accident in mohuda Dhanbad : महुदा थाना स्थित वाशरी रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक रेलवे क्रॉसिंग को पास करने के दौरान स्कूली बस के संपर्क में आने से रवि महतो उच्च विद्यालय के 8वीं कक्षा के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता हैं कि सोमवार की दोपहर 2 बजे विद्यालय की छुट्टी के बाद रवि महतो उच्च विद्यालय के महुदा बस्ती निवासी स्वर्गीय अफ़रोज़ अंसारी के 15 वर्षीय पुत्र मासुम रज्जा और उसके साथी रोहित कुमार एक ही साईकिल से घर जा रहे थे।

संतुलन खोने से साइकिल आ गई बस की चपेट में

 रेल रेल फाटक बंद होने से वे लोग वहां रुक गये। वहीं जब फाटक खुला तो सभी रेल फाटक पास करने लगे। अन्य लोगो के साथ वे दोनों भी फाटक पार कर रहे थे, उसी दौरान उनके ही विधालय की बस भी फाटक के पास आ गई। इसी दौरान मासूम रज्जा की साईकिल असंतुलित होकर बस के संपर्क में आ गई। इससे मासूम रज्जा और उनके साथी बुरी तरह से घायल हो गये। वहीं वहां पर मौजूद लोगो ने घटना की सूचना उनके परिजनों को दी। उनके परिजन घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को धनबाद के एस.एन.एम.एम.सी.एच में इलाज के लिये ले गये। जहां इलाज के दौरान मासूम रज्जा की मौत हो गयी। वही उसके साथी रोहित कुमार की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। 

पीड़ित परिवार और महुदा बस्ती के लोग जलेश्वर महतो के आवास पहुंचकर की मुआवजे की मांग

मासूम रज्जा की मौत के बाद उनके परिजन और महुदा बस्ती के आक्रोशित लोगो ने विद्यालय के संस्थापक सह पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो के आवास आकर उचित मुवावजे की मांग करने लगे। उचित मुआवजे को लेकर परिजनों के साथ जलेश्वर महतो की वार्ता चल रही थी। वहीं जानकारी के अनुसार परिजनों एवं जलेश्वर महतो के बीच मुआवजे की मांग पर सहमति नहीं बन पाने से आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह शव के पोस्टमार्टम के पश्चात् आंदोलन का आह्वान किया है। फिलहाल मुआवजे से संबंधित मांग पर सहमति नहीं बन पाने से परिजन नाराज वापस लौट गये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *