|

Gangs of Wasseypur : गैंगस्टर प्रिंस खान के घर से नोट गिनने की मशीन सहित 50 लाख का सामान पुलिस ने किया कुर्क, वकील ने कहा – कुर्की गलत, कोर्ट जाएंगे

गैंग्स ऑफ वासेपुर गैंगस्टर प्रिंस खान के घर की कुर्की जब्ती में पुलिस को एक नोट गिनने की मशीन मिली है। ज्ञात हो कि दो मई को वासेपुर के कमर मक़दूमी रोड स्थित प्रिंस के आवास पर कुर्की जब्ती का नोटिस चिपकाया गया था। प्रिंस खान वासेपुर में जमीन कारोबारी की हत्या की जिम्मेवारी लेने के बाद से फरार है। वह कारोबारियों से वाट्सएप मैसेज और फोन कर रंगदारी मांग रहा है। साथ ही पुलिस को भी चुनौती दे रहा है।

सुरक्षा के कड़े  इंतजाम के बीच कुर्की

वासेपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच कुर्की हुई. जैप और जिला सुरक्षा बल के जवानों को तैनात किया गया था। प्रिंस के घर के चारों ओर के बिल्डिंग की छतों पर भी जवान तैनात थे। उसके घर से नोट गिनने की मशीन, जिम के सामान, 7-8 AC, 15 आलमीरा, कीमती पलंग, पंखा, टेबल, कुर्सी, रजाई, टीवी, गद्दा आदि जब्त किया गया। पुलिस वाले घर के दरवाजे और खिड़की भी ले गए। लगभग 50 लाख का सामान कुर्क किया गया है। कुर्की सुबह साढ़े 9 से शाम साढ़े 6 तक चली। डीएसपी अमर कुमार पांडेय, बैंक मोड़ थाना प्रभारी प्रमोद सिंह, कतरास थाना प्रभारी रंधीर सिंह, भूली ओपी प्रभारी संदीप बघवार आदि मौजूद थे।

कुर्की न्यायिक प्रक्रिया है : ग्रामीण एसपी 

इधर इस मामले में ग्रामीण एसपी रिश्मा रमेशन ने कहा कि प्रिंस खान के घर कुर्की न्यायिक प्रक्रिया है। प्रिंस खान पर बैंक मोड़ थाना में 2018 का रंगदारी मांगने का मामला है। इसी मामले में कार्रवाई हुई है। कुर्की के दौरान प्रिंस खान की माँ पुलिस पर बरसती रही। वह कुर्की का विरोध करती रही। कह रही थी कि उसका दो बेटा जेल में है। घर में कुर्की क्यों हो रही है ? प्रिंस खान के वकील उदय भट ने कहा कि प्रिंस खान को घर से बेदखल कर दिया गया है। पत्नी ने भी तलाक की याचिका दायर की है. ऐसे में कुर्की नहीं हो सकती है। कहा कि इसके विरोध में कोर्ट में जाएंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.