घोर कलयुग : इस लड़की को अपने पिता के शादीशुदा दोस्त से ही हो गया प्यार, जब पिता ने विरोध किया तो बेटी ने प्रेमी संग मिलकर करवा दी पिता की हत्या 

Uttar Pradesh crime news : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से बुरी खबर है। यहां एक बेटी ने उसके प्यार में बाधक बन रहे पिता की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करा दी है। चुकी लड़की अपने पिता के शादीशुदा दोस्त से ही शादी करना चाहती थी। इसलिए वह दोनों के बीच चल रहे रिश्ते का विरोध करते थे।  यह घटना मिर्जापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जय पट्टी कला गांव की है। इस घटना से गांव के लोग हैरत में है। इस हत्याकांड को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। गांव के लोगों का मानना है कि अब घोर कलयुग आ चुका है। क्योंकि आए दिन समाज में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो कल्पना से भी परे हैं।

हत्यारोपी बेटी, उसका प्रेमी और प्रेमी के पुत्र को जेल

बता दें कि जयपट्टी कला गांव निवासी संतोष भारती की बेटी पूनम भारती ने ही अपने प्रेमी रविंद्र गौड़ समेत तीन लोगों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कराई थी। इस घटना को अंजाम देने में बेटी पूनम भारती के प्रेमी रविंद्र गोड़ और उसके पुत्र गौतम गौड़ ने अहम भूमिका निभाई। पुलिस ने तीनों हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

हत्या से पूर्व पिता ने बेटी को लगाई थी फटकार

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने मीडिया को बताया कि संतोष कुमार भारती की बेटी पूनम भारती का अपने पिता के दोस्त रविंद्र गौड़ से प्रेम हो गया था। वह उससे शादी करना चाहती थी लेकिन पिता इसका पुरजोर विरोध करते थे। हत्या से पहले संतोष ने अपनी बेटी को इस कृत्य के लिए फटकार भी लगाई थी, फिर भी बेटी ने रविंद्र से बात करना बंद नहीं किया। यह देख संतोष ने उसकी शादी तय कर दी। इससे आक्रोशित होकर पूनम ने प्रेमी रविंद्र गौड़ के साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटवाने की साजिश रची।

4 अक्टूबर को की गई थी हत्या

 गत चार अक्टूबर की सुबह रविंद्र गौड़ शौच से लाैट रहे थे। उसी समय संतोष को उन्होंने चाय पिलाने के बहाने अपने घर बुलाया। इसके बाद राड से सिर पर प्रहार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद रविंद्र ने अपने बेटे गौतम गौड़ की मदद से शव को पुराने शौचालय की टंकी में डाल दिया। पिता के न मिलने पर उसके बेटे वीरेंद्र भारती ने रविंद्र पर पिता को गायब करने का शक जाहिर करते हुए थाने में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने रविंद्र से कड़ी पूछताछ की तो उसने हत्याकांड से पर्दा हटा दिया और सारी बातें बता दीं। हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए एसपी ने पुलिस टीम को दस हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.