| |

गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने मोदी से मुलाकात के बाद कहा- धन्यवाद पीएम मोदी आपकी तकनीकी प्रगति देख प्रेरणा मिलती है

Latest Hindi news : धन्यवाद पीएम नरेंद्र मोदी आपके कुशल नेतृत्व में तकनीकी क्षेत्र में भारत के बढ़ते कदम को देखकर प्रेरणा मिलती हैं। ये शब्द हैं गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई के। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान उन्होंने कुछ इस अंदाज में गर्मजोशी के साथ उनका अभिवादन किया। पिचाई भारत में गूगल के सबसे बड़े इवेंट गूगल फॉर इंडिया के आठवें एडिशन में शामिल होने भारत के दौरे पर थे। दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित इस इवेंट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिताए क्षण और उनसे हुई बातों को उन्होंने ट्विटर पर साझा किया और लिखा- इस शानदार मुलाकात के लिए धन्यवाद पीएम मोदी।

पीएम मोदी के सम्मान में कसीदे पढ़े

पिचाई ने पीएम मोदी के सम्मान में कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा हमारी मजबूत साझेदारी को जारी रखने कर लिए आभार। सभी के लिए एक खुले कनेक्टेड इंटरनेट को आगे बढ़ाने के लिए भारत की जी 20 की अध्यक्षता का समर्थन करने के लिए हम तत्पर हैं। पिचाई ने इस बीच हाल के वर्षों में तकनीकी दिशा में भारत के बढ़ते कदम, खासकर डिजिटलाइजेशन क्षेत्र की उपलब्धियों के लिए भारत के प्रयासों को सराहा।

स्टार्टअप के लिए हर क्षण बेहतर

गूगल फॉर इंडिया के आठवें एडिशन के दौरान पिचाई ने  इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी मंत्री अश्विनी वैष्णव से भी मुलाकात की। उनसे हुई मुलाकात के दौरान गूगल के सीईओ ने कहा कि कुछ ऐसा बनाया जाए, जो पूरे देश में फैला हो और यह वह अवसर है, जो भारत के पास है। स्टार्टअप के लिए कोई बेहतर क्षण नहीं होता बल्कि हर क्षण बेहतर होता हूं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *