रांची में हनुमान जी की मूर्ति क्षतिग्रस्त, आरोपित रमीज अहमद गिरफ्तार, पूछताछ जारी, शहर का मेन रोड इलाका छावनी में तब्दील, पुलिस का फ्लैग मार्च

Ranchi, Jharkhand News : रांची मेन रोड में स्थित हनुमान मंदिर में असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया है। इस घटना के बाद मल्लाह टोली में रहने वाले हिंदू समुदाय के लोग एकजुट हो गए और असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है। घटनास्थल पर तुरंत रांची पुलिस के आला अधिकारी मेन रोड स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। देखते ही देखते वहां फोर्स की तैनाती भारी संख्या में कर दी गई है। इधर घटना के विरोध में नारेबाजी कर विरोध जताते हिंदू समुदाय को समझा-बुझाकर पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शाम तक रांची पुलिस ने एक आरोपित रमीज अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से थाने में पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पूरे इलाके की सीसीटीवी की जांच की जाएगी। सीसीटीवी से असामाजिक तत्वों के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किसी हाल में दोषियों को नहीं छोड़ा जाएगा। शाम में रांची पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों ने मेन रोड इलाके में फ्लैग मार्च किया।

पुलिस हाई अलर्ट पर थी तो कैसे हुई घटना

हिंदू संगठनों का आरोप है कि दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर है। इसके बाद भी असामाजिक तत्वों ने शहर के मेन रोड इलाके में मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। सुबह में जब मंदिर में पुजारी पूजा करने आए तो देखा कि हनुमान जी की मूर्ति क्षतिग्रस्त है। इसके बाद उन्होंने इस घटना की सूचना हिंदू भक्तों को दी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.