सुना है कभी ऐसी महिला के बारे में जो सात सौ पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध, फिर भी नहीं है इस टीवी स्टार को कोई शर्मिंदगी

दुनिया विचित्रा से भरी हुई है। यहां एक से बढ़कर एक लोग हैं। सबकी अलग-अलग पसंद है। किसी- किसी की पसंद विचित्र होती। इसी कारण ऐसी विचित्रता खबर बन जाती है। हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार बेलिंडा “लव” रायगियर की। अपनी अंदाज़ और बिंदास बोल के लिए जाने जाने वाली इस टीवी स्टार ने चौकानेवाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि वह अब तक 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें जरा सी भी शर्मिंदगी नहीं है। वह दुनिया के सामने इस सच को स्वीकार करने से परहेज नहीं करती हैं।

सप्ताह में 6 दिन साथी को ढूंढती फिरती थी

38 वर्षीय रियलिटी टीवी स्टार  बेलिंडा “लव” रायगियर वर्ष 2017 में आई फेमस ऑस्ट्रेलियन टीवी शो The Bachelor में अपने बेजोड़ अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने जीवन के एक ऐसे दौर के बारे में बताया, जब वह सप्ताह के 6 दिन रोमांस और प्यार के लिए किसी साथी को बेसब्री से खोजती फिरती थी। पिछले दिनों रेडियो शो You’re a Grub Mate! में बेलिंडा ने कहा- मेरे जीवन में सबकुछ ठीक होने के बाद मुझे एक दिन मेरी समस्याओं के बारे में मुझे पता चला। सबसे बड़ा मामला मेरे रिलेशनशिप्स के साथ था, क्योंकि मैं खराब और गंदे पुरुषों की संगति में थी।

न मुझे कोई पछतावा है और नहीं गिला शिकवा

टीवी स्टार ने आगे कहा कि यह उन्हें ठीक-ठीक याद भी नहीं है कि उन्होंने कितने पुरुषों के संबंध बनाए। लेकिन कम से कम वह 700 पुरुषों के साथ अब तक संबंध बना चुकी हैं। यह संख्या 700 से ज्यादा हो सकती है कम नहीं। उन्होंने कहा कि इतने लोगों के साथ संबंध में आने के बाद भी मुझे कोई पछतावा या गिला शिकवा नहीं है। उन्होंने अपनी मर्जी से यह सब किया है। 

मैं जो सुनना चाहती हूं, पुरुष वही मुझसे कहते हैं

टीवी स्टार बेलिंडा “लव” रायगियर ने कहा कि मैं जो सुनना चाहती थी, पुरुष वही बातें मुझसे कहते हैं। इसलिए मुझे पुरुषों के किसी भी सवाल से परेशानी नहीं होती है। उन्होंने कहा कि समाज काफी गिरती जा रही है। आजकल हमलोग सेक्स का इस्तेमाल बहुत ही गलत मतलब के लिए कर रहे हैं, जो कि क्षणिका सुख है। आखिर में उन्होंने कहा कि वह अब उसी के साथ खास पल बिताएंगी, जिसके साथ मैं कोई कनेक्शन फील करूंगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *