|

इस निर्दयी मां की हैवानियत सुनकर कांप जाएगा आपका रूह, पति ने गहने लाकर नहीं दिए तो महज 3 माह की नवजात को…

राजस्थान के धौलपुर जिले के मनियां थाना इलाके में पुलिस ने अपनी ही बेटी की हत्या के आरोप में एक निर्दयता की सीमा को पार करने वाली मां को गिरफ्तार किया है। पति द्वारा गहनों की फरमाईश पूरी नहीं होने पर मां ने अपनी 3 माह की बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने अब इस निर्दयी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

गुस्से में बच्ची को गोद से फेंक दिया

इस घटना को लेकर मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि 17 जून को मनियां थाना इलाके के गांव भूरा सुदंरा निवासी कृष्ण कुमार द्वारा स्वयं की पत्नी के खिलाफ एक रिपोर्ट दी गई थी। इसमें उसने बताया कि 16 जून को समय करीब सुबह 7 बजे उसकी पत्नी दो-तीन दिन से जेवरों की बात को लेकर नाराज बैठी थी। वहीं, घर का कामकाज नहीं कर रही थी। जब उसने पत्नी चंचल को समझाया। लेकिन उसने गुस्से में आकर अपनी गोद में ली हुई तीन माह की अबोध पुत्री शिल्पी को उठाकर दीवार की तरफ फेंक दिया। इससे बच्ची का सिर दीवार से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में एसआर हॉस्पिटल आगरा में दौराने ईलाज मौत हो गई।

बच्ची की मौत के बाद पिता ने दर्ज कराया केस

इस दुखद घटना के बाद बालिका के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए सोमवार को बालिका की मां चंचल को हिरासत में लिया जाकर बाद अनुसंधान गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.