मुंह फुला कर बैठे थे दूल्हे राजा, ‘भूत’ उतारने डंडा लेकर इस तरह स्टेज पर पहुंची सास, इसके बाद जो हुआ…

Marriage (शादी) के दौरान कब कैसी घटना (Incident) सामने आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। हां, घटना के बाद आपको हंसी आएगी या दुख होगा। सामान्य तो कुछ होगा नहीं। यदि होगा तो उसकी चर्चा की क्या जरूरत। उसके सोशल मीडिया पर आने का भी कोई मतलब नहीं। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों से जुड़े आने वाले वीडियो मजेदार अधिक होते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें स्टेज पर मुंह फुलाए बैठे दूल्हे राजा’को सासू ‘मां’ (mother-in-law) सबक सिखाती नजर आ रही हैं। इसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इंटरनेट (internet) पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

.. फिर भी दूल्हे के चेहरे पर स्माइल नहीं

वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां दूल्हा स्टेज पर मैरिज चेयर पर बैठा दिखाई दे रहा है। वीडियो में दूल्हा कुछ नाराज (Annoyed) सा नजर आ रहा है। इस दौरान वहां दूल्हे की सास पहुंच जाती हैं, जिनके साथ एक महिला भी होती है। इस बीच सास एक छोटी सी छड़ी (stick) को दूल्हे के गाल पर लगाती दिखती हैं। देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी की कोई रस्म है। फ्रेम (Frane) में दिख रहा यह दृश्य (Scene) कमाल का लग रहा है। यह बात और है कि इस रस्म के दौरान भी दूल्हा एक बार भी स्माइल (Smile) नहीं करता।

यूजर्स तरह-तरह से कर रहे रिएक्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। चंद सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। इंटरनेट पर अक्सर इस तरह के कई वीडियोज आए दिन सामने आते रहते हैं, जो यूजर्स को खूब पसंद आते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.