दहेज में ससुराल वालों ने जमीन नहीं दी तो फोन पर शौहर ने दे दिया तलाक, अब पीड़िता दो बच्चे को लेकर न्याय के लिए भटक रही इधर से उधर

TEEN TALAQ DHANBAD NEWS :  झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत पाथरडीह थाना क्षेत्र की चासनाला निवासी आदिफा फातिमा को उसके शौहर आयूब खान ने 5 डिसमिल जमीन दहेज में में नहीं मिलने के कारण फोन पर तीन तलाक दे दिया। तलाक देने के बाद से पीड़िता की परेशानी बढ़ गई है। वह मैं के लिए अपने दोनों मासूम बच्चों के साथ दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। इस घटना के बाद पीड़िता ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। तलाक दिए हुए तीन माह बीत चुका है लेकिन महिला थाना ने इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं किया है। न्याय के लिए पीड़िता अपने दो मासूम बच्चों के साथ बार-बार महिला थाना का चक्कर काट रही है।

धनबाद एसएसपी को सुनाया अपना दुखड़ा

पाथरडीह थाना क्षेत्र के चासनाला की रहने वाली आदिफा फातिमा अपने परिजनों के साथ सोमवार को धनबाद एसएसपी से मिलने पहुंची और अपना दुखड़ा सुनाया। उसने इस दौरान एसएसपी से कहा कि उसने पिछले जून में ही इस बात की शिकायत महिला थाना में की थी लेकिन अब तक कुछ भी कार्रवाई नहीं हुई है। इस मामले को लेकर महिला थाना ने दोनों पक्षों को नोटिस भेजा था। लेकिन दूसरा पक्ष नोटिस मिलने के बाद भी हाजिर नहीं हो रहा है। आदिफा ने बताया कि उसका निकाह 2016 में पुरुलिया निवासी अयूब से हुई थी। शादी के बाद वह ससुर से 5 डिसमिल जमीन देने की मांग कर रहा था। जब ससुर ने जमीन देने से इनकार कर दिया उसने फोन पर है मुझे तीन तलाक दे दिया। अव्वा दूसरी शादी करना चाहता है।

शादी के बाद पति चासनाला में ही रहता था 

पीड़ित फातिमा ने बताया कि शादी के बाद से वह पति के साथ चासनाला में ही रहती थी। पति अयूब उससे बात- बात पर लड़ाई करता था और मारपीट भी करता था। महिला थाना में शिकायत किये तीन माह ने हो चुके हैं, पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। फातिमा की मां ने कहा कि उनकी बेटी को फोन पर तलाक दे दिया गया है। तीन महीने से वह दो मासूम बच्चे को लेकर न्याय के लिए थाने आ रही है। पूरा परिवार इस प्रकरण से परेशान है। प्रशासन जल्द से जल्द बेटी को न्याय दिलाने की पहल करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *