गजब का मोबाइल एप :  चट कीजिए शराब का ऑर्डर, 10 मिनट में पट आपके पास हाजिर, जानिए कैसे होगा काम…

शराब के शौकीन यह जानकर प्रसन्न होंगे कि अब शराब खरीदने के लिए उन्हें वाइन शॉप या अन्य जगह भटकने की जरूरत नहीं। डिजिटल जमाने में डिजिटल आर्डर और डिजिटल ही उसकी आपूर्ति। जब शराब की तलब हुई डिजिटली आर्डर कीजिए और तुरंत आपके लिए आपूर्ति हो जाएगी। मतलब साफ है कि शराब खरीदने या पीने के लिए वाइन शॉप, ठेका या बार तक जाना नहीं पड़ेग।  घर बैठे मोबाइल एप के जरिए शराब मंगवाई जा सकती है।

हैदराबाद का है यह स्टार्टअप

हैदराबाद से संचालित होने वाले स्टार्टअप बूजी ने पश्चिम बंगाल में 10 मिनट के अंदर शराब की होम डिलीवरी की सर्विस शुरू की है। इनोवेंट टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित ब्रांड बूजी का दावा है कि वह 10 मिनट के भीतर मदिरा पहुंचाने की पेशकश करने वाला देश का पहला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। बंगाल में बूजी की सर्विस शुरू होने के बाद प्रदेश में शराब के शौकीन इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सिर्फ 10 मिनट के लिकर घर पर मंगवा सकते हैं।

बूजी को पश्चिम बंगाल से मिली मंजूरी

बूजी को पश्चिम बंगाल आबकारी विभाग से मंजूरी मिल गई है। बूजी एक सप्लाई एग्रीगेटर मंच है। यह शराब की नजदीकी दुकानों से शराब लेकर होम डिलीवरी करता है। इसके लिए कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक का इस्तेमाल करती है। बूजी ने कहा, हमारे द्वारा बेहतर टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से शराब आपूर्ति और इस्तेमाल से जुड़ी आशंकाओं को दूर करने का प्रयास किया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.