अशर्फी अस्पताल में भाजपा नेता और समर्थकों ने किया हंगामा, मारपीट, पिस्टल लहराने और पुलिस जवान की वर्दी फाड़ने का भी आरोप

धनबाद अशर्फी अस्पताल में गुरुवार को जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। मारपीट का आरोप अस्पताल कर्मियों ने भाजपा नेता रमेश पांडे के भाई और उसके समर्थकों पर लगाया है। बताया गया कि रमेश पांडे के सहयोगी मंटू पांडे की बच्ची 3 दिन से अस्पताल में भर्ती थी। उसके इलाज में लापरवाही को लेकर हंगामा हुआ। अस्पताल कर्मियों और मंटू पांडे तथा अन्य सहयोगियों के बीच जमकर मारपीट हुई। अस्पताल कर्मियों ने काम करने से इनकार कर दिया। हंगामा करने वाले काफी उग्र थे। उहोंने पुलिस के एक जवान के साथ भी बदसलूकी की और उनकी वर्दी फाड़ दी।

अस्पताल प्रबंधन ने कहा – बच्ची का इलाज चल रहा था, बेवजह किया हंगामा

अस्पताल कर्मियों ने मंटू पांडे पर हथियार लहराने का भी आरोप लगाया है। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। सूचना पर सदर थाना पुलिस और डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अस्पताल पहुंचे और मामले को शांत कराया। डीएसपी अरविंद कुमार सिन्हा ने कहा कि अस्पताल में मारपीट, हंगामा और पुलिस जवान के साथ बदसलूकी, वर्दी फाड़ने की घटना हुई है। हंगामा करने वालों पर अलग-अलग मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। हंगामा कर रहे दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। घटना को लेकर अस्पताल प्रबंधक डॉ स्वाति ने कहा है कि भाजपा नेता रमेश पांडे अस्पताल में आकर दबंगई से पेश आते हैं। कई बार पहले भी अस्पताल में हंगामा कर चुके हैं। कहा कि मंटू पांडे नामक व्यक्ति की बच्ची अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थी। इलाज चल रहा था, लेकिन वे लोग बेवजह हंगामा करने लगे और अस्पताल कर्मियों के साथ मारपीट की, पिस्टल भी लहराया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.