बिहार में आंधी-पानी व वज्रपात ने मचाया कोहराम, अलग-अलग जगहों पर 17 लोगों की मौत, नीतीश ने पीड़ित परिवार को 4-4 लाख रुपये देने का किया एलान

बिहार में आंधी- पानी और बज्रपात में कोहराम मचा दिया है। राज्य के अलग-अलग स्थानों पर इस आपदा से 17 लोगों की जान चली गई है। रविवार को छह तो शनिवार की देर रात आंधी व वज्रपात से राज्य में 11 लोगों की मौत हो गई। रविवार को भागलपुर में 3, बांका में 2 और मुंगेर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं शनिवार की रात भागलपुर में तीन, वैशाली में तीन, खगड़िया में दो, कटिहार, सहरसा और मधेपुरा में एक-एक व्यक्तियों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 17 व्यक्तियों की मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की है।

खराब मौसम में सतर्कता जरूर बरतें : नीतीश कुमार

इस दुखद घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं। सीएम ने सभी मृतक के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया। लोगों से अपील करते हुए सीएम ने कहा कि सभी लोग खराब मौसम में सतर्कता बरतें। वज्रपात से बचाव के लिए आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किए गए सुझावों का अनुपालन करें। विशेषकर खराब मौसम में घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.