गैंगरेप में इस पार्टी के विधायक का बेटा भी शामिल, नाम सुनकर चौंक जाएंगे…

Telangana (तेलंगाना) की राजधानी हैदराबाद में नाबालिग से हुए गैंगरेप के मामले में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के एक विधायक के बेटे का नाम भी शामिल हो गया है। हैदराबाद पुलिस ने प्कहा है कि विधायक के बेटे को पिछले हफ्ते हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार में आरोपी बनाया गया है। अब तक कुल पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। इनमें तीन नाबालिग और एक वयस्क भी शामिल है। जिस कार में कथित गैंगरेप को अंजाम दिया गया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है।

न्यायिक हिरासत में बालिग आरोपी

पुलिस ने पहले कहा था कि दिन में एक पार्टी के लिए 28 मई को यहां एक पब में गई किशोरी के साथ तीन नाबालिगों सहित पांच लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। उन्होंने कहा कि संदिग्धों द्वारा उसे वाहन में घर छोड़ने की पेशकश करने के बाद एक बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) में लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था। इस मामले में एक 18 साल का बालग और  तीन नाबालिग आरोपी पकड़े गए हैं। फिलहाल 18 वर्षीय आरोपी न्यायिक हिरासत में है।

एक संदिग्ध की तलाश जारी

पुलिस ने कहा कि एक अन्य संदिग्ध की तलाश जारी है, जो अब भी फरार है। घटना के आरोपी किशोर लड़कों में से एक सत्ताधारी नेता का बेटा बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष लड़की का बयान भी दर्ज किया। आरोपियों द्वारा वाहन की सफाई करने की खबरों के बीच उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीमों ने घटना से संबंधित अच्छी मात्रा में सबूत एकत्र किए हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.