मध्य प्रदेश के खंडवा में  ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से पांच लोगों की मौत, 10 से ज्यादा लोग घायल

मध्य प्रदेश अंतर्गत खंडवा जिले के छनेरा (नया हरसूद) थाना क्षेत्र में ग्राम धनोरा के पास शुक्रवार रात ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। एसपी विवेक सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

मन्नत कार्यक्रम से लौटने के दौरान हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मेढ़ापानी के रहने वाले एक ही परिवार के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से मन्नत कार्यक्रम से वापस अपने गांव लौट रहे थे। शुक्रवार रात हरसूद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धनोरा के पास ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित पलट गई। हादसे के दौरान चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही एसडीओपी रवींद्र वास्केल और हरसूद थाना प्रभारी अंतिम पवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। 

राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को निकाला गया

राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से घायलों को ट्राली के नीचे से निकाला और एम्बुलेंस से खिरकिया के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया। घायलों में तीन की हालत ज्यादा गंभीर बताई गई है। एसपी विवेक सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.