यह सुपुत्र है या कुपुत्र : बात- बात पर मां से होता था झगड़ा, इसलिए बेटे ने मां की गला दबाकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

अब हमारा समाज तेजी से गर्त की ओर अग्रसर हो रहा है। अब के जमाने में रिश्ते की डोर कमजोर होती जा रही है। थोड़ी सी लालच या गुस्से में आकर अपने ही परिजनों की हत्या अब आम हो चली है। ऐसी ही एक घटना पश्चिम बंगाल में हुई है। यहां गुस्से में आकर बेटे ने अपनी ही मां की गला दबाकर हत्या कर दी है। हत्या के आरोप में पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना हावड़ा जिले के संकराइल के चापातल्ला की है। पुलिस के अनुसार मृत महिला का नाम श्यामली कारा (56) और आरोपित बेटे का नाम सरोज कारा है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को हुआ शक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हावड़ा पुलिस को महिला की मौत के कारणों पर संदेह हुआ। इसके बाद जांच में दिल दहलाने वाली और हैरत में डालने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी बेटे ने पूछताछ में अपनी मां की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया है। 

9 जुलाई 2022 को हुई थी महिला की हत्या

बताते चलें कि नौ जुलाई 2022 को सरोज कारा अपनी मां को सांकराइल के हाजी एसटी मलिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया था। जहां सरोज ने डॉक्टरों से कहा था कि मां सीढ़ियों से गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई है। शुरुआती पड़ताल और जांच के बाद डॉक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया। महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थी। घटना के बाद सांकराइल थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन जांच के क्रम में कुछ दिन पहले ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली‌ थी। इस रिपोर्ट में महिला के मौत का कारण गला दर्द होना बताया गया था। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने सरोज से गहन पूछताछ की और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने सरोज से गहन पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कुबूल लिया। हत्या का आरोपी सरोज ने पूछताछ में बताया कि उसकी मां के साथ नहीं बनती थी और अक्सर झगड़े होते थे। इसी कारण गुस्से में आकर गला दबाकर मां को मार डाला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *