आराम से बाइक पर जा रहे थे मां-बेटा, अचानक सामने से हाई स्पीड ट्रक ने ऐसी टक्कर मारी कि मौके पर ही…

Jharkhand (झारखंड) के पलामू ज़िला में  30 मई को सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।  हादसा सदर थानाक्षेत्र के जोरकट में एनएच 75 पर हुआ। एक ट्रक ने मां-बेटे को रौंद दिया। मां बेटा आराम से बाइक पर जा रहे थे इसी क्रम में अचानक सामने से एक हाई स्पीड ट्रक ने निरोध दिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान की रामगढ़ निवासी मुनारिक साव की पत्नी प्रमिला देवी(50) और बेटा सुनील साव (23) के रूप में की गई है। 

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे अपने घर

बताया जा रहा है कि लातेहार ज़िला अंतर्गत छिपादोहर के लाभर मुंडू में प्रमिला देवी के भाई का घर है। कुछ दिन पूर्व बेटा सुनील के साथ वहां गई थी। सुबह छह बजे मां-बेटा मोटरसाइकिल से वापस अपने घर रामगढ़ आने के लिए निकले थे। इसी क्रम में हादसा हो गया।

स्थानीय लोगों ने सड़क को किया जाम

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। करीब आधे घंटे तक मेदिनीनगर-रांची मुख्य मार्ग पर वाहनों का परिचालन बाधित रहा। मौके पर पहुंचे सदर थाना पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा दिया। टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर लिया गया है। इसके बाद जाम समाप्त हुआ। एमएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.