| |

करण जौहर ने खोल दिया अपना ही राज, बोले- हवाई जहाज में ही हो गया था मेरे साथ गलत कांड

Coffee with Karan : कॉफी विद करण शो तो नए नए खुलासों के लिए ही जाना जाता है। इस शो में जो भी सेलिब्रिटी जाते हैं, वे यहां कुछ न कुछ ऐसी बातें कह जाते हैं, जिनकी चर्चा देश-विदेश में होने लगती है। लेकिन इस बार के एपिसोड में करन जौहर ने खुद के बारे में ही ऐसा खुलासा किया जो सबको चौका देगा। आप सुनेंगे या पढ़ेंगे तो जरूर आश्चर्य में पड़ जाएंगे कि भला करण जौहर भी ऐसी गलत और गंदी हरकत कर सकते हैं।

टाइगर श्रॉफ से बातचीत के दौरान खोला अपना पोल

उन्होंने अपने नए एपिसोड में बताया कि वह एक बार हवाई जहाज में सफर कर रहे थे। इस दौरान वह संबंध बनाने की कोशिश में पकड़े जाने से बाल-बाल बचे थे। उन्होंने बताया कि उस दौरान उनके सामने बहुत विकट स्थिति उत्पन्न हो गई थी। यह बात उन्होंने आज तक किसी से नहीं बताई थी। पहली बार यह बात उनके लब्ज से निकली है। बता दे कि नए एपिसोड में करण जोहर ने बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को बुलाया था। उनसे सवाल-जवाब के दौरान करण जोहर में अपना वाकया साझा किया।

हवा में संबंध बनाना एडवेंचरस

करण जौहर ने अपने शौ के दौरान रैपिड फायर राउंड में टाइगर श्रॉफ से पूछा कि सबसे अजीब जगह बताएं, जहां आपने रिलेशन बनाया हो। जवाब में टाइगर श्रॉफ ने कहा मुझे नहीं लगता कि ये अजीब जगह है, लेकिन हवा की ऊचाइंयों में ऐसा करना बहुत अडवेंचरस होता है। इस पर करण बोले, ओह ‘माइल हाई क्लब’ (एयरक्राफ्ट पर रिलेशन बनाने वाला ग्रुप)। तुम भी उसके सदस्य हो। पता नहीं लोग कैसे यह सब कर लेते हैं। मैं इस शो के बाद इस पर आप से विस्तृत चर्चा करूंगा। इसके बाद करण जौहर ने हवाई जहाज में अपने साथ हुई घटना का विस्तार से जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं प्लेन में संबंध बनाने की कोशिश करने के दौरान बाल-बाल बच गया था। मेरे लिए उस वक्त अजीब सिचुएशन बन गई थी, जिसका मैं पूरा विवरण अभी भी शब्दों से नहीं कर पा रहा हूं।

पहले भी करण जोहर कर चुके हैं ऐसे कांड

यह पहली बार नहीं है, जब करण जौहर के साथ ऐसा कांड हुआ हो। रिऐलिटी शो हुनरबाज में करण जोहर यह बात साझा कर चुके हैं कि कभी खुशी कभी गम का गाना सूरज हुआ मद्धम की शूटिंग के समय उनका पेट खराब हो गया था। लेकिन जिस जगह पर शूटिंग चल रही थी वहां ना लैट्रिंग थाना बाथरूम। ऐसी स्थिति में वह लाइमस्टोन स्चैच्यू के नीचे ही खुले आसमान में शौच करने लगे। इसी दौरान वहां लोकेशन खोजने को हॉलीवुड फिल्म की क्रू टीम पहुंच गई। टीम के हर सदस्य के हाथों में कैमरा भी था। टीम के सदस्यों ने करण जौहर को शौच करते देख लिया था। इससे करण जोहर को शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *