सड़क पर भरे पानी में भटक गया था यह कुत्ता, इस शख्स ने ऐसे दिखाया रास्ता…

Karnataka News  : एक हाउसिंग सोसाइटी के बेसमेंट में पानी से भरी सड़कों और आधी जलमग्न कारों के वीडियो और तस्वीरों को देखकर यह बिल्कुल साफ है कि बेंगलुरु (Bengaluru) में स्थिति संकटग्रस्त है। वहां बारिश ने 90 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस बीच ट्विटर पर एक शख्स और एक कुत्ते का एक वीडियो सामने आया है जो निराशा के बीच आशा की एक किरण प्रतीत होता है। क्लिप न केवल आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा, बल्कि मानवता में आपका विश्वास भी मजबूत करेगा।

सावधानी से कुत्ते के सामने चल रहा शख्स

दिव्या स्पंदना (Divya Spandana) द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में एक शख्स को एक आवारा कुत्ते को पानी से भरी सड़क पर ले जाते हुए दिखाया गया है। शख्स कुत्ते को किसी भी गड्ढे या खुले नाले के अंदर गिरने से बचाने के लिए सावधानी से उसके सामने चल रहा है। कैप्शन में लिखा है, “निराशा में दया। ” इस वीडियो को पहले ही 9 हजार बार देखा जा चुका है। एक ट्विटर यूजर ने कहा, “केवल लोग ही नहीं जानवर भी समस्या का सामना कर रहे हैं।”

2 दिनों के लिए बंद रहेगी पेय जलापूर्ति

बता दें कि अपने दैनिक मौसम पूर्वानुमान में, आईएमडी ने कहा है कि अगले 5 दिनों के दौरान तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में गरज और बिजली गिरने के साथ अलग-अलग भारी बारिश के साथ व्यापक वर्षा होने की संभावना है। इसके अलावा, बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में पीने के पानी की आपूर्ति दो दिनों के लिए बंद रहेगी, क्योंकि कावेरी नदी से पानी को शहर की ओर ऊपर ले जाने वाला पंपिंग स्टेशन कर्नाटक के मांड्या में डूबा हुआ है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.