कर्नाटक के इस लिंगायत मठ के प्रमुख ने किया सुसाइड, जानिए कारण…

Karnataka News, Lingayat Math, Chief Committed Suicide, Know Reason : कर्नाटक के एक और लिंगायत मठ के प्रमुख की मौत की सूचना है। उनके कमरे से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने मामले में अननेचुरल डेथ का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में शीर ने कुछ लोगों पर उन्हें परेशान करने और मठ प्रमुख पद से हटाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। बता दें कि एक महीना पहले भी एक लिंगायत मठ के संत कमरे में मृत पाए गए थे।

अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज

कर्नाटक के रामनगरम जिले में दिवाली के दिन यानी 24 अक्टूबर को को लिंगायत मठ के प्रमुख बसवलिंगा स्वामी अपने कमरे में मृत पाए गए। पुलिस ने 25 अक्टूबर को कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। दो पन्नो के नोट में उन्होंने कुछ लोगों पर परेशान करने और उन्हें पद से हटाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा कि मौत का पता तब चला जब संत के भक्तों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा। उन्होंने कहा कि शीर ने सोमवार सुबह दरवाजा नहीं खोला और बार-बार फोन करने पर भी कोई जवाब नहीं दिया।

2 पन्नों का लिखा है सुसाइड नोट

पुलिस ने कहा कि 25 साल तक मठ का नेतृत्व करने वाले शीर ने दो पन्नों का एक नोट छोड़ा जिसमें कुछ लोगों पर आरोप लगाया गया कि जो उन्हें उनके पद से हटाना चाहते थे, उन्होंने उन्हें परेशान किया। नोट में कथित तौर पर कहा गया था कि द्रष्टा को “मानहानि की धमकी के साथ” परेशान किया जा रहा था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.