… और चलते-चलते टकरा गईं दो हाई स्पीड बसें, 5 Students सहित 9 लोगों की गई जान, 38 बताए जा रहे जख्मी

Kerala News,Trisha : केरल के त्रिशूर-पलक्कड़ राजमार्ग पर प्राइवेट बस (Private bus) और केएसआरटीसी (KSRTC) की बस की टक्कर में 5 स्कूली छात्रों सहित कम से कम 9 लोगों की जान  चली गई और 38 लोग घायल हो गए। हादसा 5 अक्टूबर की देर रात की बताई जा रही है।

मृतकों में पांच स्कूली छात्र, एक शिक्षक और शेष तीन राज्य के स्वामित्व वाली केएसआरटीसी बस के यात्री थे।

एक कार को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा

राज्य के परिवहन मंत्री एंटनी राजू ने कहा कि स्कूली बच्चों को ले जा रही निजी बस लगभग 97.2 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से जा रही थी। उन्होंने कहा, यह भी पता चला है कि न तो स्कूल के अधिकारियों और न ही निजी बस मालिक ने यात्रा के बारे में मोटर वाहन विभाग को सूचित किया था। हम अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एक कार को ओवरटेक करने के बाद निजी बस ने नियंत्रण खो दिया और आगे चल रही केएसआरटीसी बस से टकरा गई।

तेज रफ्तार से चल रही थी स्कूली बस

 मामले की जानकारी के मुताबिक, स्कूली बच्चों को ले जा रही टूरिस्ट बस कोच्चि के पास बेसलियस विद्यानिकेतन स्कूल की थी और दो घंटे देर से निकली थी। एक महिला शिक्षिका ने कहा, हमारी बस शुरू से ही तेज रफ्तार से दौड़ रही थी और जब हमने इस पर आपत्ति जताई तो हमें बताया गया कि चालक बहुत अनुभवी है। मामूली रूप से घायल एक छात्रा ने कहा, सब कुछ अचानक हुआ, जब मुझे होश आया तो मैं बस के फर्श पर पड़ी थी और कई अन्य छात्र मेरे ऊपर थे। स्कूल से ऊटी जाने वाली बस में 42 छात्र, पांच शिक्षक और दो बस चालक सवार थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.