kidnapping in broad daylight : क्या पाकिस्तान बन रहा राजस्थान, अब सवाई माधोपुर में हिंदू युवती को घर से उठा ले गया मुस्लिम युवक

Sawai Madhopur Rajasthan news : लगता है राजस्थान के हालात अब पाकिस्तान जैसे होते जा रहे हैं। यहां मुस्लिमों द्वारा हिंदुओं पर हाल के दिनों में अत्याचार बड़ा है। नया मामला  राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले का है। यहां बुधवार की दोपहर बाद एक मुस्लिम युवक अपने तीन साथियों के साथ एक हिंदू युवती को उसके घर से जबरन हथियार के बल पर उठाकर चलता बना और लोग तमाशा बीन बने रहे। सबसे बड़ी बात है यह है कि यह घटना दिन में हुई और सबके सामने हुई। लेकिन कोई भी व्यक्ति मुस्लिम युवक द्वारा किए गए कृत का विरोध करने सामने नहीं आया। इस घटना से साबित होता है कि मुस्लिम कट्टरपंथियों का डर वहां के लोगों में किस कदर सर चढ़कर बोल रहा है। इन कट्टरपंथियों को पुलिस प्रशासन का तनिक भी डर भय नहीं है। पिछले कुछ महीनों से राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं। इन घटनाओं से प्रतीत होता है कि राजस्थान में भी पाकिस्तान जैसे हालात बन रहे हैं। अगर समय रहते ऐसे तत्वों पर लगाम नहीं लगा तो स्थिति और भी भयावह हो सकती है।

घटना के विरोध में भाजपा सांसद धरना पर बैठे

मिली जानकारी के अनुसार युवती अपनी मां के साथ अपने घर के दरवाजे के पास खड़ी थी। इस दौरान परवेज और उसके तीन साथी हथियार के बल पर उसको जबरन उठाकर कार में ढकेल दिया और वहां से वे बड़े ही आराम से कार में सवार होकर चलते बने। युवती की मां ने आरोप लगाया कि परवेज और उसके साथियों ने बेटी के साथ मारपीट भी की थी। सूचना मिलने पर भाजपा के राज्यसभा सदस्य डा. किरोड़ी लाल मीणा ने सवाईमाधोपुर महिला पुलिस थाने के बाहर धरना प्रारंभ कर दिया। 

जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी, धरना देते रहेंगे : सांसद

अपने समर्थकों के साथ थाने के बाहर धरना पर बैठे भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा।

मीणा ने अपने समर्थकों के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी होने तक धरना देने की बात कही है। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार बिश्नोई ने कहा कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में भेजी गई हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि युवती पूर्व में युवक की परिचित थी या उसे अचानक उठाकर ले जाया गया है। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.