पश्चिम बंगाल के इस शख्स ने योगी आदित्यनाथ को कह दिया ‘यूपी का गब्बर सिंह’, ममता सरकार के बारे में कहा…

Politics (सियासत) में आरोप-प्रत्यारोप का स्तर इतना नहीं गिरना चाहिए कि उससे नफरत की बू आने लगे। पश्चिम बंगाल के मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने 28 मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिछले साल मई में पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद की हिंसा पर टिप्पणी के लिए फटकार लगाई और उन्हें यूपी का गब्बर सिंह तक कह डाला। हकीम ने अपनी राज्य सरकार का बचाव करते हुए यह भी कहा कि बंगाल ने तो दुनिया को शांति सिखाई है।

यूपी में किसी की बोलने की हिम्मत नहीं

हकीम ने कहा, “योगी यूपी के गब्बर सिंह हैं। यूपी में बोलने की किसी की हिम्मत नहीं है। वे विपक्षी नेताओं को कैद करते हैं और वे बंगाल में हिंसा की बात करते हैं। यहां कोई हिंसा नहीं है, बंगाल के लोगों ने दुनिया को शांति सिखाई है।” वह आगे कहते हैं, “योगी को आना चाहिए और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से प्रशासन सीखना चाहिए। आप धर्म के नाम पर चुनाव करवाते हैं और हिंसा करवाते हैं। दूसरी ओर हम विकास के मुद्दों पर चुनाव कराते हैं।”

 सुवेंदु ने ट्वीट कर कहा…

दूसरी तरफ नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी को हराने वाले सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया, “माननीय यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का मैं ईमानदारी से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने माननीय यूपी के राज्यपाल के धन्यवाद प्रस्ताव पर राज्य विधानसभा में बोलते हुए पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद की हिंसा की घटनाओं को उजागर किया। आपके एकजुटता दिखाने वाले शब्दों के लिए धन्यवाद।”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.