Severe Accident : …और चलते-चलते यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, 15 लोगों की गई जान, 40 घायल

Madhya Pradesh News, Riva, Collision between Bus and Truck 15 People Died, 40 Injured : मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा होने की खबर है। बस और ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा 21 अक्टूबर की देर रात हुआ। यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। इसी दौरान सुहागी इलाके में बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में 40 लोग घायल हैं। बताया जा रहा है बस में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले हैं। रीवा के डीएम मनोज पुष्प ने बताया कि ऐसा लगता है कि सामने वाले ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक लगाया तो पीछे से बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद पुलिस-प्रशासन टीम ने स्थानयी लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को अस्पताल में बर्ती करा दिया गया है।

घायलों का इलाज जारी

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी इलाज जारी है।

सीएम शिवराज सिंह ने जताया शोक

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रीवा बस-ट्रॉली ट्रक की टक्कर पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने आज सुबह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और उन्हें घटना से अवगत कराया। यात्रियों के पार्थिव शरीर को मध्य प्रदेश सरकार प्रयागराज ले जा रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *