Concerning : दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी को सपरिवार जान से मारने की फिर मिली धमकी, 50 दिनों में दोबारा…

Maharashtra News,  Mumbai  : दुनिया के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को 5 अक्टूबर को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसी ही धमकी 15 अगस्त को भी दी गई थी। साथ ही फोन करने वाले ने उनके घर एंटीलिया और रिलायंस समर्थित दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी उड़ाने की धमकी दी गई है। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

दो बार आए धमकी भरे कॉल

रिलायंस इंडिया लिमिटेड के प्रवक्ता ने बताया कि आज दोपहर 12.75 बजे और फिर शाम 5.04 बजे सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के कॉल सेंटर पर एक कॉल आया जिसमें अस्पताल की इमारत को उड़ाने की धमकी देने के साथ ही फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी की जान लेने की धमकी दी। इतना ही नहीं फोन करने वाले ने अंबानी परिवार के घर एंटीलिया को भी उड़ाने की धमकी दी।

15 अगस्त को भी आए थे धमकी भरे 8 कॉल

गौरतलब है कि पिछले 50 दिनों में यह दूसरी बार है जब अंबानी परिवार और अस्पताल को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। इससे पहले 15 अगस्त को अस्पताल को इसी तरह की धमकियों के साथ 8 कॉल आए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने फोन करने वाले को गिरफ्तार कर लिया था। फिर आज धमकी मिलने के बाद अस्पताल और परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *