Severe Accident : …और इस तरह लग्जरी बस में आग लगने के बाद जिंदा जल गए 10 यात्री, 21 बताए जा रहे जख्मी, ऐसे हुआ हादसा…

Maharashtra News, Nashik Bus Accident : महाराष्ट्र के नासिक में 7 अक्टूबर की देर भीषण सड़क हादसा हो गया। दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद लग्जरी बस में आग लग गई। शुरू में 8 लोगों के मारे जाने की सूचना आई। बाद में यह संख्या बढ़कर 10 हो गई। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री दादा भुसे ने बताया कि यवतमाल से मुंबई आ रही बस की नासिक से पुणे जा रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस में आग लग गई जिससे 10 लोगों की मौत हो गई और 21 घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज नासिक में चल रहा है। घायलों के सभी चिकित्सा खर्च सरकार उठाएगी। महाराष्ट्र सरकार ने 5-5 लाख रुपये के मुआवजे का एलान किया है।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। हादसे के कारण नासिक – औरंगाबाद हाईवे पर यातायात कुछ देर बंद रहा। हादसे कैसे हुआ, इसकी पूरी जानकारी नहीं है। नासिक पुलिस ने कई यात्रियों के मरने की पुष्टि की है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। बस एक निजी ट्रैवल्स की थी। बस में सवार यात्रियों की सही-सही संख्या पता नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि कुल 40 यात्री सवार थे। 32 अन्य घायल हैं। बस में आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है।

सोए हुए थे अधिकतर यात्री

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी जुटाई। दुर्घटना नासिक – औरंगाबाद हाईवे पर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देर रात की घटना होने के कारण अधिकतर  यात्री नींद में थे। आग इतनी तेजी से भड़की कि किसी को बचने का मौका नहीं मिला।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *