Bollywood के सदाबहार Singer किशोर कुमार के बंगले में रेस्टोरेंट खोलेंगे स्टार क्रिकेटर विराट कोहली, 5 साल के लिए…

Maharashtra News : स्टार इंडियन क्रिकेटर (Star Indian  Cricketer) विराट कोहली मुंबई के जुहू में रेस्टोरेंट शुरू करने जा रहे हैं। उनका यह रेस्टोरेंट दिवंगत बॉलीवुड सिंगर किशोर कुमार के बंगले ‘गौरी कुंज’ में होगा। इसके लिए उन्होंने किशोर कुमार का बंगला 5 साल के लिए लीज पर लिया है।

पहले से चला रहे रेस्ट्रो-बार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहले से ‘वन8 कम्यून’ नाम से रेस्ट्रो-बार चला रहे हैं, जिसका नाम उनकी जर्सी नंबर ’18’ के नाम पर रखा गया है। वन8 कम्यून के इंस्टाग्राम बायो में अब “जुहू, मुंबई #ComingSoon” लिखा है। इस रेस्ट्रो-बार की चेन कोलकाता और पुणे के अलावा विराट कोहली के गृहनगर दिल्ली में भी है।

किशोर दा के बेटे अमित कुमार ने की पुष्टि

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किशोर कुमार का गौरी कुंज बंगला मुंबई के जुहू में है, जिसके एक हिस्से में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इन सभी बातों की शुरूआत उस वक्त हुई थी, जब लीना चंदावरकर के बेटे सुमित की मुलाकात विराट कोहली से हुई थी। कुछ महीने पहले ही दोनों मिले थे और दोनों में बातचीत शुरू हुई थी। अमित कुमार ने पुष्टि की कि इस जगह को विराट कोहली को 5 सालों के लिए लीज पर दिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *