हथियार के बल मणप्पुरम गोल्ड बैंक में नकाबपोश लुटेरों ने 25 किलो सोना और 11 लाख रुपये लूटे

राजस्थान अंतर्गत उदयपुर जिले के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सुंदरवास स्थित मणप्पुरम गोल्ड बैंक से सोमवार को नकाबपोश लुटेरों ने हथियार के बल पर लगभग 25 किलो सोना व 11 लाख रुपये नकद लूटकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार नकाबपोश लुटेरों की संख्या पांच थी।

सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ ले गए

मिली जानकारी के अनुसार बैंक खुलने के कुछ ही देर बाद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बैंक के ऑडिटर के अनुसार बदमाश लगभग 25 किलो सोना और 11 लाख रुपये नगद लूटकर भाग निकले। पहले एक नकाबपोश बैंक के अंदर घुसा। इसके बाद उसने अपने साथियों को भी बैंक के भीतर बुला लिया। सभी नकाबपोश बदमाश हथियारों से लैस थे। सबसे पहले लुटेरों ने बैंककर्मियों को सेलो टेप से बांधकर बंधक बना दिया। बंधक बनाए गए लोगों में एक ग्राहक भी था। हथियार होने के कारण कोई भी बैंक कर्मचारी सायरन नहीं बजा सका। इस दौरान लुटेरों ने जिस कर्मचारी के पास बैंक की चाबियां थीं, उसे गन पॉइंट पर ले लिया। इसके बाद बैंक में रखे 25 किलो सोना और 11 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। नकाबपोश लुटेरे वारदात के बाद बैंक के सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ लेते गए।

लुटेरों को पकड़ने के लिए पूरे शहर की नाकेबंदी

बैंक लूट की घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर ने कहा कि वारदात की सूचना मिलने के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों के पास पिस्टल था। पांचों नकाबपोश बदमाश दो बाइक से आए थे। पुलिस बैंक के आसपास के भवन पर लगे सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर बदमाशों को पहचानने में जुट गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.