|

माया नगरी की माया : ललित मोदी को छोड़ एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग फिर पार्टी में दिखीं अभिनेत्री सुष्मिता सेन

माया नगरी की माया को कोई नहीं जानता। यहां कब कौन किसके साथ प्यार करने लगे और कब उसका साथ छोड़ दे यह तय कर पाना बड़ा ही मुश्किल काम है। अभी कुछ ही दिन पहले ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वह एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। उसके बाद कई बार बंगाली बाला सुष्मिता सेन और राजस्थान के उद्योगपति ललित का सोशल मीडिया पीडीए देखने को मिला था। लेकिन अब ललित मोदी को भूलकर सुष्मिता सेन अपने परिवार और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ समय बितानी देखी जाने लगी हैं। इससे संबंधित उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर ललित मोदी को भी चोट लग सकता है। 

गेस्ट लिस्ट में नहीं था ललित मोदी का नाम

गौरतलब है कि अभी हाल ही में अपने घर में सुष्मिता सेन ने अपनी मां का बर्थडे मनाया। इस बर्थडे पार्टी में सुष्मिता की बेटी, भाई राजीव सेन, भाई की पत्नी चारु असोपा और कुछ और नजदीकी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। इस पार्टी के लिए सुष्मिता सेन ने जो गेस्ट लिस्ट बनाया था, उसमें ललित मोदी का नाम शामिल ही नहीं था। वहीं दूसरी ओर इस पार्टी में सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बड़ी ही सक्रिय भूमिका में देखा गया। एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन इस पार्टी में बड़े खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर नया वीडियो आने के बाद लोग यह सवाल उठाने लगे हैं कि क्या सुष्मिता सेन फिर से अपने पुराने बॉयफ्रेंड रोहमन की ओर आकर्षित हो गई हैं। क्या ललित मोदी को वह छोड़ चुकी हैं।

वीडियो देख ललित मोदी को हो सकती है जलन

सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन का ताजा वीडियो जो वायरल हुआ है,उससे ललित मोदी को जलन हो सकती है। सुष्मिता सेन और सभी गेस्ट्स इंस्टाग्राम पर लाइव ऑडियंस से फैंस को इंटरैक्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में डीप नेक ड्रेस में सुष्मिता दिखाई दे रही हैं। रोहमन भी ठीक सुष्मिता के पीछे बैकग्राउंड में उनकी बेटी और दूसरे गेस्ट्स के साथ आनंद उठाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अपनी गर्लफ्रेंड को उसके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करते देख ललित मोदी को जलन हो सकती हैं। रोहमन शॉल ने सुष्मिता-ललित के रिलेशनशिप पर कहा था कि उसे विश्वास है कि अगर सुष्मिता ने किसी को चुना है तो वो उस काबिल ही होगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.