|

माता बनी कुमाता : गाजियाबाद के मोदी नगर में प्रेमी संग मिलकर मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को गला दबाकर मार डाला, इसके बाद…

प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे अपने ही बेटे की हत्या एक निर्दयी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी। यह घटना उत्तर प्रदेश अंतर्गत गाजियाबाद के मोदीनगर में हुई है। बेटे की हत्या मां और उसके प्रेमी ने गला दबाकर की। हत्या करने से भी जब मां और उसके प्रेमी का मन नहीं भरा तो छोटे बेटे के सहयोग से लाश को जंगल में लिखवा दिया। मिली जानकारी के अनुसार बेटा मां के प्रेम संबंधों में लगातार बाधक बना हुआ था। इस हत्याकांड के आरोपी मां और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी अभी भी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी हुई है।

पत्नी को पहले से शक था अपनी सास पर

मोदीनगर क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार ने शुक्रवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि तीन अगस्त को जगतपुरी निवासी अनुज कुमार उर्फ समर की लाश बरामद की गई थी। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। इससे पहले मृतक की साली ने थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। जांच के दौरान मृतक की पत्नी अंजलि ने पुलिस से अपनी सास पर हत्या का शक जताया। इसके बाद पुलिस ने युवक की मां कृष्णा देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इस हत्याकांड का राज खुला।

बेटे ने प्रेमी के साथ मां को देख लिया था आपत्तिजनक स्थिति में

पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी कृष्णा देवी ने बताया कि उसका देवेंद्र नाम के युवक से अवैध संबंध था। एक दिन उसके बेटे अनुज ने उसे देवेंद्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने इस पर आपत्ति भी जताई थी। लेकिन वह देवेन्द्र से अलग नहीं होना चाहती थी। दूसरी और उसे इस बात का डर था कि उसका बेटा यह बात किसी को बता न दे। इसी बात को लेकर उसने प्रेमी देवेंद्र के साथ बेटे की हत्या करने का षड्यंत्र रचा। घटना वाले दिन उसने अपने प्रेमी देवेन्द्र के साथ मिलकर अनुज की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दूसरे बेटे की मदद से लाश को ठिकाने लगा दिया।

क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि अनुज की हत्या में उसकी मां और भाई अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी देवेंद्र की सरगर्मी से तलाश की जा रही है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.