महिला टी-20 क्रिकेट चैलेंज कप 2022 का शीर्षक प्रायोजक बना माय 11 सर्कल, 23 मई से पुणे में शुरू होगी चैंपियनशिप

महिला टी20 क्रिकेट चैलेंज कप 2022 का शीर्षक प्रायोजक 

भारतीय फंतासी खेल मंच माय11सर्कल बना है।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह जानकारी दी है।

इस साल महिला टी20 चैलेंज में चार मैच होंगे जो 23 मई से 28 मई तक पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। महिला टी20 चैलेंज 2022 में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया की बारह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी। स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, शैफाली वर्मा, लौरा वोल्वार्ड्ट, सोफी एक्लेस्टोन और डिएंड्रा डॉटिन जैसे कई खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का आकर्षण होंगी।

जिस खेल से प्यार करते हैं उसे बढ़ावा दे रहे हैं

बीसीसीआई अध्यक्ष, सौरव गांगुली ने कहा, “यह हमारा मिशन है कि हम सभी प्रारूपों में जिस खेल से प्यार करते हैं उसे बढ़ावा दें और उसका पोषण करें और महिला टी 20 चुनौती हमेशा उस प्रयास की कुंजी रही है। मैदान पर और बाहर टूर्नामेंट की निरंतर सफलता उत्साहजनक है और हमें यह विश्वास दिलाता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। ”

भारत में क्रिकेट प्रतिभाओं का भंडार : शाह

बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने कहा, “भारत में क्रिकेट प्रतिभाओं का एक समृद्ध भंडार है और महिला टी 20 चुनौती का निरंतर विकास खिलाड़ियों के लिए एक विश्व स्तरीय टूर्नामेंट में खुद को सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ परीक्षण करने के लिए आदर्श मंच के रूप में कार्य करता है। महिला क्रिकेट के लिए भूख काफी बढ़ गई है और 2022 संस्करण के शीर्षक प्रायोजक के रूप में माय11सर्कल का बोर्ड में होना इसका एक प्रमाण है। बीसीसीआई भारत में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और हम माय11सर्कल के साथ एक उपयोगी साझेदारी की आशा करते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.