|

जरूर जानिए : इस रूट पर अब Double दीजिए Flight का किराया, यहां से दरभंगा…

Flight Fare Increased : अगर आप हवाई यात्रा करते हैं तो फिर आपके लिए ही है यह खबर। इसलिए जरूर जान लीजिए। दीपावली और छठ पूजा के मौके पर दिल्ली, बेंगलुरु और मुंबई से दरभंगा आने वाले जो यात्री हैं, उनकी संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। इस कारण विमानों का किराया इस अवधि में लगभग दोगुना हो गया है। 

दीपावली के पहले रोजाना 4 विमानों का आवागमन

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस रूट पर यात्रियों की संख्या बहुत अधिक बढ़ रही है। इस वजह से विमान कंपनियों ने इस रूट पर एक्स्ट्रा विमान उपलब्ध कराए हैं। 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक दीपावाली से पहले लगातार दरभंगा-मुंबई के बीच तीन विमानों का संचालन 4 दिनों तक किया जाएगा।

इस समय से रोजाना 3 विमानों का आवागमन

 छठ पूजा से पहले 28 और 29 अक्टूबर को भी इस रूट पर रोजाना 3 विमानों का आवागमन होगा। हैदराबाद व कोलकाता रूट पर विमानों के आवागमन की बात करें तो नियमित रूप से एक-एक विमान का संचालन होगा। बेंगलुरु रूट पर दो विमानों का संचालन  होगा।

अब जानिए विमानों का Fare

विमानों के किराए (Fare) की बात करें तो 20 अक्टूबर को दिल्ली से दरभंगा का किराया 10,920 रूपये है और 22 अक्टूबर को दिल्ली से दरभंगा के लिए किराया की बात करें तो यह 20,156 रुपये पहुंच गया है। बेंगलुरु से दरभंगा का किराया भी 9000 रुपये से 21 हजार रुपये तक चुकाना पड़ेगा। मुंबई से दरभंगा के लिए विमान का किराया 9 हजार से 21 हजार रुपये तक चुकाना पड़ेगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.