अरे ! अब BJP की ओर से भी नीतीश की तारीफ, कद्दावर नेत्री उमा भारती ने…

Bihar News  : सियासी नजरिये से ईमानदारी से देखा जाए तो NDA छोड़कर महागठबंधन की सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कद राष्ट्रीय परिप्रेक्ष्य में बहुत बढ़ गया है। भविष्य की तस्वीर क्या होगी, यह कोई नहीं जानता, पर नीतीश की सियासत की तासीर रहस्यों से भरी हुई है, ऐसा सभी मानते हैं। अब तो यह एक आश्चर्यजनक पहलू भी सामने आ गया कि बीजेपी की ओर से भी नीतीश की तारीफ करने का पक्ष दिखाई पड़ने लगा।

गौरतलब है कि अपने अभियान के तहत बीते दिनों नीतीश कुमार ने विपक्षी एकजुटता का नारा देते हुए दिल्ली का दौरा किया था। इस बीच बीजेपी की कद्दावर नेता उमा भारती का नीतीश कुमार को हिम्मती बताना बड़े मार्के की बात है है। बीजेपी नेत्री उमा भारती का यह बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है। सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है कि उमा भारती यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी को कैसा लगा होगा।

CM नीतीश कुमार बेहतर विकल्प का कर रहे चिंतन और मंथन

बीते दिनों पत्रकारों ने बीजेपी नेत्री उमा भारती से नीतीश कुमार के विपक्षी एकजुटता को लेकर एक सवाल पूछा था। इस पर उमा भारती ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दलों से मुलाकात कर रहे हैं, देश में विपक्ष का भी अपना महत्व है। उन्होंने नीतीश कुमार की हिम्मत की दाद देते हुए कहा कि नीतीश कुमार देश के सामने क्या बेहतर विकल्प हो सकता है, उस विषय पर चिंतन और मंथन कर रहे हैं। यह स्वस्थ राजनीति की पहचान है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के प्रयासों से विपक्ष और मजबूत होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बायन का जिक्र करते हुए उन्होंने ने कहा कि पीएम ने खुद कहा है कि देश को एक मजबूत विपक्ष की जरूरत है, क्योंकि यह लोकतंत्र के लिए अच्छा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *