| |

कोलकाता के जिस मंच पर केके ने किया था जीवन का अंतिम शो, अब वहीं परफॉर्म करेंगे बाबुल सुप्रियो

कोलकाता के राजकीय नज़रुल मंच में शो के दौरान मशहूर पार्श्व गायक केके के निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान केके की तबीयत बिगड़ी थी और हार्ड अटैक के कारण उनकी मौत हो गई थी। अब उसी मंच पर तृणमूल कांग्रेस के विधायक और मशहूर गायक बाबुल सुप्रीयो जल्द परफॉर्म करने वाले हैं।

बाबुल सुप्रियो ने दे दी है कार्यक्रम करने की सहमति

हालांकि बाबुल सुप्रियो का परफॉर्मेंस कब होने वाले हैं, इस बारे में अभी डेट तय नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि का कार्यक्रम बहुत जल्द होने वाला है। वैसे बाबुल सुप्रियो ने यहां लाइव कंसर्ट करने की सहमति दे दी है। तारीख तय करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो चुकी है। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

31 मई की रात बिगड़ गई थी केके की तबीयत

गौरतलब है कि केके के निधन के बाद बाबुल सुप्रियो ने शोक जताया था और कहा था कि उनके साथ केके की ढेर सारी यादें जुड़ी हुई हैं। गत 31 मई की रात नज़रुल मंच में परफॉर्मेंस के दौरान अचानक केके की तबीयत बिगड़ने लगी थी। वहां से उनकी टीम ग्रैंड होटल स्थित उनके कमरे में ले गई थी जहां से रात 10:00 बजे सीएमआरआई अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। डॉक्टरों ने प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया था कि सिंगर केके की मौत हार्ड अटैक के चलते हुई। यदि उन्हें समय पर सीपीआर दिया गया होता तो शायद उनकी जान बच जाती। डॉक्टरों ने यह भी बताया कि केके के हार्ट में कुछ ब्लॉकेज थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.