पैगंबर मोहम्मद विवाद :  वाराणसी और गाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, अन्य स्टेशनों को भी…

Paigambar Controversy :  threatening to blast Varanasi and Gazipur railway station. नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद लगातार हो-हल्ला और हंगामा होता रहा है। अब इस विवाद को लेकर वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन समेत पूर्वांचल के अन्‍य स्‍टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है।  

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर के नाम धमकी भरा पत्र

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर कृष्णानंद के नाम से धमकी भरा पत्र आया है। एसपी ने पत्र की सत्यता की जांच और स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के लिए अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। वहीं रेलवे भी पत्र की सत्‍यता की जांच करने में जुटा गया। पत्र में वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में कोई तारीख नहीं है और न ही भेजने वाले का नाम है। 

पत्र की लिखावट स्पष्ट नहीं

गाजीपुर में जीआरपी के उपनिरीक्षक कृष्णानंद ने बताया कि पत्र की लिखावट ज्यादा स्पष्ट नहीं है। बहुत कुछ साफ- साफ समझ में नहीं आ रहा है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर अमित राय ने बताया कि धमकी भरे पत्र में वाराणसी, गाजीपुर समेत कई स्टेशनों का जिक्र था, लेकिन लिखावट ऐसी थी कि बहुत समझ नहीं आ रहा था। यह पत्र कृष्णानंद के नाम से आया था, जो जीआरपी के उपनिरीक्षक हैं। पत्र की जानकारी मिलने के बाद गोरखपुर सर्किल से सीओ भी गाजीपुर स्टेशन पर पहुंचे गए हैं। वहीं एसपी गाजीपुर ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।  रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा का निर्देश भी दिया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.