पाकिस्तान के हाई सिक्योरिटी जोन में UNICEF की महिला अफसर से रेप, बॉडीगार्ड ने ही इस तरह…

Pakistan (पाकिस्तान) के हाई सिक्योरिटी जोन में यूनिसेफ (UNICEF) की एक महिला अफसर से रेप का मामला सामने आया है। इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी इस महिला अफसर का बॉडीगार्ड था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 27 साल की महिला अफसर स्वीडन की रहने वाली है और मार्च में ही उसकी पोस्टिंग इस्लामाबाद में की गई थी। वह पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के हाई सिक्योरिटी वाले पॉश इलाके में अकेले रहती हैं।

शाहबाज सरकार बिल्कुल चुप

इस मामले में अब तक पाकिस्तान सरकार की तरफ से किसी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि डिप्लोमैटिक प्रेशर की वजह से शाहबाज शरीफ मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। ‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, यह स्वीडिश महिला इस्लामाबाद के पॉश एरिया G6/4 में अकेली रहती है। वो मार्च में ही स्वीडन से पाकिस्तान के ट्रांसफर होकर आई थी। मूल रूप से स्वीडन की नागरिक हैं। 

एफआईआर में पीड़िता ने बताई घटना की जानकारी

महिला ने जो FIR दर्ज कराई है, उसमें उसने सिलसिलेवार तरीके से घटना की जानकारी दी है। महिला ने बयान में कहा- बुधवार रात मैं जल्दी सो गई थी। रात करीब 11.30 बजे मुझे कमरे में कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। रूम की लाइट बंद थी, इसलिए अंधेरे में कुछ देख नहीं सकी। तभी किसी शख्स ने मुझे पीछे से दबोच लिया और पूरी ताकत से मुंह दबा दिया। इसके बाद उसने रेप किया। मेरा दम घुट रहा था। मैंने उससे हाथ जोड़कर वॉशरूम जाने की इजाजत मांगी। इसी दौरान रेपिस्ट का चेहरा देख लिया। वो मेरा सिक्योरिटी गार्ड था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.