पुटकी से अपहृत बच्चा के अपहरण मामले में तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

धनबाद जिले के पुटकी थाना क्षेत्र के मछली पट्टी स्टाफ कालोनी से 9 वर्षीय आमिर अंसारी का 24 मई को अपह्रण कर लिया गया था। बाद में पुलिस के दबाव में अपहृणकर्ता ने 27 मई को बच्चे को उसके घर समीप छोड़ दिया था। मामले को लेकर ग्रामीण एसपी रिशमा रमेशन ने रविवार 29 मई को प्रेस वार्ता कर मीडिया को जानकारी किया की अपहृत बच्चे को जप्त कर लिया गया.।साथ ही तीन अपह्रणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया जिसे जेल भेजा जा रहा हैं। जिस गाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार से बच्चे को अपहरण किया गया वो भी जप्त कर लिया गया हैं। ग्रामीण एसपी रेशमा रमेशन ने बताया कि पुटकी मोड़ से बच्चे को कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया और उसे अपहरण कर ले जाया गया था।

अपहरण में समाजवादी पार्टी का नेता भी था शामिल

पुटकी के मछली पट्टी स्टाफ कलोनी निवासी महिला मुशरत परवीन ने वही के दानिश, अम्मी हुशना बानो, और सपा के जिला अध्यक्ष मनसफ अंसारी पर बच्चे का अपह्रण करने का आरोप लगाया हैं। बताया गया की 23 मई को मोबाइल पर मैसेज आया था की बच्चे का अपहरण कर लिया जाएगा। बच्चा 24 मई की शाम को समान लाने पुटकी दुकान गया था जहां से अपहरण कर लिया गया। काफी खोज बिन के बाद भी बच्चा नहीं मिला जिसमे बाद फिर मेसेज आया की बच्चा का अपहरण कर लिया गया है। फिर मेसेज आया की दानिश की अम्मी हमको 40 हजार रुपया दी है तुम 80 हजार दो तो बच्चा को छोड़ देंगे। मेसेज में भेजा की अगर पुलिस को बताया गया तो बच्चा कभी नहीं मिलेगा।

तीनों आरोपी जेल भेजे गए, 2 को खोज रही पुलिस

बच्चा को 24 मई की शाम को घर पर छोड़ दिया गया। इसके बाद दानिश और इसकी मां थाने में सरेंडर दिया। वहीं सपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसमें दो और लोगों का नाम है, जिसे पुलिस गिरफ्तार करने में जुटी है। फिलहाल तीनो आरोपी को जेल भेज भेज दिया गया हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.