झरिया में गेसिंग अड्डा के खिलाफ पुलिस की ने की छापेमारी, धंधेबाजों में मचा हड़कंप

झरिया में इन दिनों गेसिंग का धंधा तेजी से फल-फूल रहा था। जब यह जानकारी पुलिस को मिली तो उसने त्वरित कार्रवाई करते हुए कई जगह छापेमारी की। पुलिस के इस कार्रवाई से गेसिंग का धंधा करने वालों में हड़कंप मच गया है। ‌ बता दें कि झरिया के अलग-अलग स्थानों पर ऑनलाइन युवा के साथ-साथ गेसिंग का धंधा चलता है। जुआ खेलने के लिए दूर-दूर से लोग गेसिंग अड्डे पर आते हैं। लेकिन पुलिस की कढ़ाई को देखते हुए एक-दो दिनों से यह धंधा मंदा पड़ गया है। 

बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर झरिया थानेदार पंकज कुमार झा के नेतृत्व में बोरागढ़ पुलिस के सहयोग से मालगोरा में बंद चानक के समीप गेसिंग बुकिंग और जुए का अवैध कारोबार बेरोकटोक पिछले कई महीनों से चल रहा था। इसी सूचना के आधार पर झरिया पुलिस ने वहां छापेमारी की थी। 

इस दौरान मौके से पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया, जबकि जय सिंह का अवैध धंधा चलाने वाले भागने में सफल रहे । फिलहाल जुआ अड्डा और गेसिंग बुकिंग का संचालन करने वालों को पुलिस बेसब्री से खोज रही है।

छापेमारी में बोर्रागढ ओपी मैं भी योगदान दिया

बोर्रागढ ओपी पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापामारी की। पुलिस टीम को देखते ही गेसिंग अड्डा (ओआन लाइन जुआ) पर भगदड़ मच गयी। भागने के दौरान छापामारी टीम में शामिल पुलिस कर्मियों ने दौडाकर 2 लोगों को पकडने मे कामयाब रही। जबकि आसपास के कुछ लोगों के सहयोग से अवैध गेसिंग संचालक पुलिस टीम क चकमा देकर भागने में सफल रहा। इस  सबंध झरिया थानेदार पंकज कुमार झा ने कहा कि सूचना के आधार पर छापामारी की गई। इस दौरान 2 लोग को हिरासत में लिया गया है। इनसे पूछताछ करने के बाद ऑनलाइन जुआ अंडा और गेसिंग बुकिंग का धंधा करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.