महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से राज ठाकरे की मुलाकात के बाद राजनीतिक चर्चा गरमाई 

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। दोनों नेताओं के मुलाकात के दौरान पूर्व मंत्री दीपक सामंत भी मौजूद थे। महाराष्ट्र के सियासी गलियारे में इस मुलाकात के अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे हैं। वैसे इस मुलाकात की आधिकारिक जानकारी दोनों नेताओं ने नहीं दी है।

मुलाकात का अलग अर्थ नहीं निकालना चाहिए

दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री हैं और राज ठाकरे भी एक राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष हैं। इसलिए दो नेताओं की मुलाकात का अलग अर्थ नहीं निकालना चाहिए। हो सकता है किसी मामले को लेकर राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस से बातचीत की होगी। भाजपा नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि उन्हें मुलाकात का कारण पता नहीं है।

मुंबई नगर निगम चुनाव हो सकता है कारण

दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई नगर निगम के आगामी चुनाव को लेकर भाजपा -मनसे के बीच गठबंधन का प्रयास किया जा रहा हो। यह बैठक उसी मामले को लेकर हुई होगी। इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच हिंदुत्व समेत अन्य मसलों पर चर्चा की गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.