ब्रिटेन में लेबर पार्टी के नेता संग राहुल की तस्वीर पर BJP ने उठाया सवाल, कांग्रेस ने उसी नेता संग मोदी की तस्वीर की शेयर

United Kingdom (UK) यात्रा के दौरान ब्रिटेन के पूर्व सांसद जेरेमी कॉर्बिन से मुलाकात के बाद राहुल गांधी पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। कहा जाता है कि कॉर्बिन को हिंदू विरोधी रुख अपनाने के लिए जाना जाता है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस ने जेरेमी कॉर्बिन के साथ राहुल गांधी और सैम पित्रोदा की तस्वीर पोस्ट की थी। इसके बाद भाजपा के विदेश प्रभारी विजय चौथाईवाले ने कहा कि राहुल गांधी की तरफ से हिंदू विरोधी और भारत विरोधी ताकतों का समर्थन किया जा रहा है।

कपिल मिश्रा ने उठाया सवाल

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी जेरेमी कॉर्बिन और राहुल गांधी की मुलाकात पर सवाल उठए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, राहुल गांधी लंदन में जेरेमी कॉर्बिन के साथ क्या कर रहे हैं? जेरेमी कॉर्बिन खुले तौर पर कश्मीर को भारत से अलग करने की बात कर रहे थे। वह अपने हिंदू विरोधी और भारत विरोधी रुख के लिए जाने जाते हैं।

कांग्रेस ने किया जोरदार पलटवार

भाजपा के शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी और जेरेमी कॉर्बिन की तस्वीर शेयर करते हुए सवाल उठाए। इसके बाद कांग्रेस ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए पलटवार किया। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्विटर पर पीएम मोदी और जेरेमी कॉर्बिन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों हैंड शेक कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, मैं भी अपनी मीडिया से कह सकता हूं कि पहचानो यह शख्स कौन है और उससे भी उसी तरह का सवाल पूछो जैसा राहुल गांधी से पूछा जा रहा है। क्या इसका मतलब हुआ कि प्रधानमंत्री जेरेमी कॉर्बिन के भारत के बारे में विचारों का समर्थन करते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.