फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लगी थीं 19 गोलियां, 15 मिनट में ही…

Famous Punjabi singer (मशहूर पंजाबी गायक)  सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, हमलावरों ने उनके शरीर पर 19 गोलियां मारी। इससे 15 मिनट में ही उनकी मौत हो गई। गौरतलब है  कि 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में 28 वर्षीय मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव परीक्षण करने के बाद पांच डॉक्टरों के एक पैनल ने उनकी मृत्यु का कारण निकाला।

क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया कि मौत की वजह हथियार की वजह से घायल होने के बाद रक्तस्राव है और ये चोटें सामान्य तौर पर मृत्यु के लिए पर्याप्त होती हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मूसेवाला के शरीर के दाहिने हिस्से में अधिकतर गोलियां मिली हैं। मूसेवाला के शव का एक्स रे भी कराया गया ताकि पता लगाया जा सके कि गोली कितनी दूरी से मारी गई। रिपोर्ट में कहा गया कि मूसेवाला का लाल रंग का टी शर्ट और पैजामा खून से सना था और उनमें गोलियों की वजह से कई छेद बने थे।

गुर्दा, लिवर, फेफड़ा और रीढ़ हड्डी…

रिपोर्ट में कहा गया है कि गोलियां उनके गुर्दे, लीवर, फेफड़े और रीढ़ पर लगी थीं और संभवत: घायल होने के 15 मिनट के भीतर उसकी मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पूरे शरीर का एक्स-रे कराया गया। इसमें कहा गया है कि मूसेवाला की टी-शर्ट और पजामा खून से लथपथ पाया गया और उनकी चोटों के अनुरूप कई छेद थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.