Rajasthan news : राजस्थान में हिंदू युवती का अपहरण कर दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जबरदस्ती नमाज पढ़वाई और गौमांस खिलाया, इसके बाद कर दिया कत्ल

Latest news :  राजस्थान के भरतपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक हिंदू युवती का अपहरण करने के बाद उससे सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दरिंदों ने अंजाम दिया है। इसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। पीड़िता युवती के पिता ने दरिंदों पर जबरदस्ती गोमांस खिलाने और नमाज पढ़वाने का भी आरोप भी लगाया है। इस बाबत युवती के पिता ने सीकरी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। 

पिता के घर में ही मिला था बेटी का शव

इस मामले सीकरी पुलिस थाना के प्रभारी महेश मीणा ने बताया कि उन्हें युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना मिली थी। शव युवती के पिता के घर में रखा हुआ था। पुलिस ने युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ अज्ञात बदमाश लगभग आठ माह पहले उनकी बेटी को गांव से अपहरण कर ले गए थे।

अपहरण के 4 महीने बाद आया था बेटी का फोन

 लगभग चार मा पूर्व जब परिजन उसकी खोज में जुटे थे, तब उनके पास अज्ञात मोबाइल नंबर से बेटी का फोन आया था। उसने बताया था कि उसे इरशाद, फय्याद, वहीद, उस्मान और कसम उसे जबरदस्ती उठाकर ले आए हैं। हथियार दिखाकर इन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे वे लोग जबरदस्ती गोमांस खिलाते हैं और नमाज भी पढ़वाते हैं। पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने इस मामले की शिकायत थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *