रामगढ़ के डिप्टी एसपी की गुहार, कोई मुझे पत्नी से बचा लो, बोले- पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं अब फंस गया हूं 

RAMGARH, JHARKHAND NEWS :  झारखंड के रामगढ़ जिले में पदस्थापित एक पुलिस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी उनके साथ खुद मारपीट करती है और फिर उल्टा वह उसके ही खिलाफ ही थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवा देती है। अधिकारी ने पत्नी पर शारीरिक और भीषण मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उनका या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिस अधिकारी के साथ उसकी पत्नी ऐसा कर रही है वह शख्स रामगढ़ का डिप्टी एसपी है। उनका नाम किशोर रजक है। डिप्टी एसपी किशोर रजक ने गत तीन सितंबर को सोशल मीडिया पर यह वीडियो जारी किया था। 

क्या कदम उठाएं सूझ नहीं रहा

वीडियो में किशोर रजक ने शरीर पर नाखून के निशान को दिखा रहे हैं। वह बता रहे हैं कि उनकी पत्नी उन्हें किस हद तक प्रताड़ित कर रही है। पुलिस अधिकारी होने के बावजूद वह यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि अगला कदम क्या उठाएं। जारी किए गए वीडियो में वह कह रहे हैं कि पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने उन्हें मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया और फिर घर से भाग गई। वीडियो शेयर करते हुए एसडीपीओ किशोर रजक ने लिखा- पत्नी ने मुझ पर अनगिनत बार हमले किए हैं। पत्नी के क्रुर, हिंसक व्यवहार से हमारा बच्चा उससे नफरत करता है। उसको देखने भर से चिल्लाने लगता है। मेरे ना रहने पर मजबूरी में उसको रहना पड़ता है।

प्रमाण में ये बातें कहीं

रामगढ़ के डिप्टी एसपी किशोर रजक ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के सैकड़ों फेसबुक वीडियो और पोस्ट को देखें, उसके खतरनाक इरादों का खुद ब खुद पता चल जाएगा। 

1. मुझे, मेरे माता-पिता और मेरे परिवार की छवि को धूमिल करना

2.  मुझे येन केन प्रकारेण एसडीपीओ रामगढ़ के पद से हटवाना

3. मुझसे लाखों रुपए की चाहत और वसूली

4. अपने अपराधिक इतिहास को छुपाने के लिए आसमाजिक तत्वों और कुछ नेताओं से मिलकर मेरे खिलाफ अभियान चलाकर कुछ विधायकों, मंत्रियों, सीएम और सरकार की छवि धूमिल करना और तीखी आलोचना करना।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.