रांची पुलिस ने खोला राज : दूसरों के घरों में काम कर अपना गुजारा करने वाली सुशीला के खाते से 1.80 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन

JHARKHAND – BANGAL NEWS : मनी लॉन्ड्रिंग और दो नंबर के पैसे को एक नंबर बनाने वालों ने अब अपने घर काम करने वाले कर्मचारियों के बैंक अकाउंट से पैसे का ट्रांजेक्शन करना प्रारंभ कर दिया है। इसका खुलासा रांची पुलिस ने किया है। आपको बता दें कि एक मामले का अनुसंधान करने रांची पुलिस जब कोलकाता के भाटपाड़ा में रहने वाली सुशीला कहार के घर पहुंची तो वह और उसके परिवार वाले सहम गए। रांची पुलिस ने जब सुशीला की आपके बैंक खाते से 1.80 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन हुआ है। आपके पास इतने पैसे कहां से आए। आप क्या काम करते हैं। यह सवाल पूछे जाने के बाद सुशीला कहार और उसके परिवार वाले दंग रह गए। 

पैसे ट्रांसफर किए जाने की सुशीला को नहीं है जानकारी

सुशीला ने पुलिस को बताया कि वह दूसरों के घरों में काम कर महीने में कुछ हजार ही रुपए कमाती है। इतने कम पैसों में ठीक से घर भी नहीं चल पाता। ‌ऐसे में मेरे बैंक खाते में कहां से पैसे आए यह मैं नहीं जानती। उसने कहा कि उसके खाते में महज 300 रुपए ही होंगे। बैंक में उसका खाता बीच में एक बार बंद कर दिया था, लेकिन उसने उस खाते को फिर से जीवित करवाया। बता दें कि सुशीला का बैंक अकाउंट नैहाटी के एक बैंक में है। यह काफी पुराना अकाउंट है। महिला से पूछताछ करने के बाद राज्य पुलिस वापस लौट आई है। हालांकि पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया कि वह किस व्यक्ति के मामले का अनुसंधान करने आई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.