|

रवि किशन और पवन सिंह दिखेंगे फिल्म में एक साथ, मेरा भारत महान से लंबे समय बाद होगी वापसी

गोरखपुर के भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार अभिनेता रवि किशन और पवन सिंह की सिल्वर स्क्रीन पर लंबे समय बाद फिल्म ‘मेरा भारत महान’ से धमाकेदार एंट्री होने जा रही है। पवन सिंह- सत्या, भोजपुरिया राजा, क्रेक फाइटर, वांटेड जैसी एक्शन पैक्ड फिल्म के बाद फिर से खतरनाक एक्शन में इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म ‘मेरा भारत महान’ देश की मौजूदा परिस्थितिओं पर आधारित देशभक्ति के जज्बे को बढ़ाने वाली है।

अभिनेत्री अंजना वह गरिमा भी दिखेंगी मुख्य किरदार में

इस फिल्म में रवि किशन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत एक्ट्रेस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। गरिमा परिहार इस फिल्म में न्यू फेस हैं, लेकिन उनकी अदाकारी किसी मंझे हुए कलाकार से कम नहीं है। 

फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में एक्शन, इमोशन, ड्रामा, के साथ -साथ गीत-संगीत बहुत ही लोकप्रिय है। इसका संकेत वर्ल्ड वाइड रिकार्ड भोजपुरी से जारी फिल्म के ट्रेलर ने दे दिया है। इसमें एक से बढ़कर एक डायलोग के साथ रवि किशन और पवन सिंह की अदाकारी फिल्म की ओर आकर्षित कर कही है। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है, लेकिन इस बारे में फिल्म के देवेन्द्र तिवारी का कहना है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म दो कलाकारों के अद्भुत संगम के साथ देशभक्ति के जज्बे को और भी पुख्ता करने वाली है। 

फिल्म निर्देशक देवेन्द्र तिवारी हैं

आपको बताते चलें कि वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत और सत्यजीत राय कृत भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के निर्माता बिपुल सत्यजीत राय हैं। फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म इंटरटेनमेंट निशांत उज्ज्वल कर रहे हैं। निर्देशक देवेन्द्र तिवारी हैं। फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, कमांडो अर्जुन यादव, अवकाश यादव और बीना यादव मुख्य भूमिका में हैं। लेखक अरविद तिवारी हैं तो संगीत छोटे बाबा का है। गीतकार अरुण बिहारी, अरविन्द तिवारी, प्रकाश बारूद, राजेश मिश्रा और विनय निर्मल हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा तो डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.