बिहार में आरजेडी का पोस्टर धमाका : लालू बने विष्णु, नीतीश अर्जुन तो तेजस्वी श्री कृष्ण, पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बताया कौरव दल

Poster dhamaka of RJD in Bihar :  राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की ओर से दुर्गा पूजा के मौके पर एक नया पोस्टर पटना के चौक चौराहों पर लगाया गया है। इस पोस्टर में भगवान विष्णु के विराट रूप में लालू यादव को दर्शाया गया है। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अर्जुन और तेजस्वी यादव को श्रीकृष्ण की भूमिका में दिखाया गया है। उसी पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कौरव दल के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर में लालू के 10 सिर दिखाए गए हैं

इस पोस्टर में लालू यादव के 10 सिर दिखाए गए हैं। अलग-अलग सिर पर अलग-अलग नेता दिखाए गए हैं। इसमें सोनिया गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई नेताओं को दिखाया गया है। ये पोस्टर राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के सामने लगाया गया है।

जदयू ने भी किया था पोस्टर के सहारे पीएम पर वार

बिहार में इससे पहले भी जेडीयू ने पोस्टर के बहाने पीएम पर वार किया था। पोस्टर में पीएम को गलत तरीके से दिखाया गया था। नीतीश को अर्जुन और ललन सिंह को कृष्ण की भूमिका में दर्शाया गया था। वहीं, उपेंद्र कुशवाहा अभिमन्यु की भूमिका में दिख रहे थे। युवा मांगे रोजगार कार्यक्रम के तहत ये पोस्टर वार किया गया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *