RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के पटना पहुंचने के बाद और हाई हुआ सियासी पारा, परत-दर-परत जानिए कैसे…

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव 25 मई देर शाम दिल्‍ली से पटना पधार चुके हैं। सियासी गलियारों में अब यह चर्चा तेज हो गई है कि लालू प्रसाद के पटना पहुंचने के बाद राज्य का सियासी पारा और हाई हो चुका है। बता दें कि लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी पटना पहुंचीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लालू की अगवानी के लिए पटना हवाई अड्डे पर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजूम उमड़ा रहा। कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखते हुए मीसा भारती अलग गाड़ी से मां राबड़ी देवी के आवास पहुंचीं।

पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं

लालू प्रसाद यादव बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ अलग गाड़ी से 10 सर्कुलर रोड पहुंचे। पत्रकारों ने इस दौरान लालू के सामने कई सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने किसी का जवाब नहीं दिया। लालू ऐसे समय पहुंचे हैं जब राज्यसभा के लिए प्रत्याशियों का चयन होना है और जातीय जनगणना को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इस बीच यह खबर भी स्पष्ट हो चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा 1 जून को बुलाई गई बैठक के पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि वह बिहार में जातीय जनगणना का समर्थन करती है।

‘आज नहीं तो कल हमारी सरकार बनेगी’

लालू भले ही कुछ नहीं बोले, लेकिन मीसा ने बड़ा बयान दिया है। मीसा ने कहा कि बिहार में आज नहीं तो कल हमारी सरकार बनेगी। राज्‍यसभा की उम्‍मीदवारी और नामांकन को लेकर पूछे गए सवाल पर मीसा ने कहा कि जब वह पर्चा दाखिल करेंगी तो इस बारे में जानकारी देंगी। जातिगत जनगणना पर मीसा भारती ने कहा कि वह पिता संग अभी पटना आई हूं। इस पर बहुत जल्‍द जानकारी दी जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.