‘बिहारी बाबू’ की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और अपने भाई जहीर इकबाल के रिश्ते पर बोलीं सनम रतनसी, जानिए क्या कहा…

Bollywood (बॉलीवुड) की दबंग गर्ल और बिहारी बाबू यानी टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल के रिश्ते और उनकी शादी को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में चर्चा का बाजार खूब गर्म है। 2 दिन पहले दोनों की ओर से अपने रिश्ते को शादी में बदलने जैसी स्वीकृति के बाद यह चर्चा और गर्म हो गई। इस बीच यह पता चल रहा है कि जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सोनाक्षी के जन्मदिन पर दोनों के रिश्ते की हुई थी पुष्टि

ऐसी पहले से चर्चा थी कि लंबे समय से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल रिलेशन में हैं, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन सोनाक्षी के जन्मदिन पर अपने पोस्ट से जहीर ने सोनाक्षी संग अपने रिश्ते पर आधिकारिक मोहर लगा दी है। इस बारे में अब जहीर इकबाल की बहन सनम रतनानी का रिएक्शन सामने आया है।

कोई कमेंट नहीं करना चाहती

एक मीडिया हाउस से बातचीत में जब जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी से सोनाक्षी संग उनके भाई के रिलेशन को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा, मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। बता दें कि जहीर फिल्मों की दुनिया का उभरता हुआ सितारा हैं। वहीं उनकी बहन इंडस्ट्री में स्टाइलिस्ट हैं और कई बड़े सेलिब्रिटीज को स्टाइल कर चुकी हैं।

सोनाक्षी और सनम अच्छी दोस्त

गौर करें जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी (Sanam Ratansi) के बारें में तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से नाता पुराना है। सनम रतनसी यूं तो लाइम लाइट से दूर रहती हैं। लेकिन, अपने काम को लेकर उन्हें हर कोई जानता है। आपको बता दें कि सनम रतनसी फिलहाल बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की फैशन स्टाइलिस्ट हैं। इसके अलावा सनम रतनसी ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), यामी गौतम, सोनाक्षी सिन्हा और श्रुति हसन के लिए बतौर स्टाइलिस्ट काम किया है। साथ ही सोनाक्षी और सनम रतनसी अच्छे दोस्त हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.